Thu. Jun 13th, 2024

उत्तरप्रदेश के बांदा में ऑनर (हॉरर)किलिंग का मामला आया सामने

blank By vijay kumar mishra Aug6,2020

ब्रेकिंग न्यूज़/बांदा उत्तरप्रदेश
दिनाँक-05-08-020

उत्तरप्रदेश के बांदा में ऑनर (हॉरर)किलिंग का मामला आया सामनेblank

  • उत्तर प्रदेश के बांदा में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है एक लड़की के घरवालों ने प्रेमी जोड़े को पहले बुरी तरह मारा और इसके बाद जिंदा जला दिया. दोनों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मामला मटौंध थाना क्षेत्र के करछा गांव का है. भोला का गांव की ही युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती ने बुधवार को भोला को मिलने के लिए अपने घर बुलाया था. इसकी भनक प्रेमिका के परिजनों को लग गई. आक्रोशित परिजनों ने दोनों की जमकर पिटाई की और कुल्हाड़ी से हमला किया. फिर उन्हें कमरे में बंद करके जिंदा फूंक दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को अस्पताल ले जा रही थी, लेकिन इससे पहले बुरी तरह जल चुके प्रेमी जोड़े में पहले प्रेमी और बाद में प्रेमिका ने दम तोड़ दिया. डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

इस मामले में लड़की के घरवालों समेत 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, जिसमें दो आरोपियों की गिरफ्तारी देर रात कर ली गई. जिला अस्पताल में देर रात पूरा प्रशासनिक अमला मौजूद रहा. खुद डीआईजी, एसपी और डीएम समेत भारी कई पुलिस अफसर जिला अस्पताल में मौजूद रहे.

(न्यूज़ 17 इंडिया संवाददाता राजन द्विवेदी की रिपोर्ट———)

Related Post