Thu. Jun 13th, 2024

करणी सेना वं मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के कार्यकर्ताओं ने चीन के राष्ट्रपति का पुतला दहन कर जताया विरोध प्रकट

blank By vijay kumar mishra Jun19,2020

सुबोध श्रीवास्तव tv1 इंडिया न्यूज़ ब्यूरो अयोध्या से
दिनाक 19-06-020

करणी सेना वं मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के कार्यकर्ताओं ने चीन के राष्ट्रपति का पुतला दहन कर जताया विरोध प्रकटblank

अयोध्या में चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग के खिलाफ मुस्लिम राष्ट्रीय मंच एवं करणी सेना अयोध्या के संयुक्त तत्वाधान में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने चौक घंटाघर से अपने हाथों में चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग का पोस्टर बैनर लेकर पैदल मार्च करते हुए चीनी राष्ट्रपति मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए चीन के राष्ट्रपति का पुतला दहन कर अपना विरोध प्रदर्शन प्रकट किया।
इस दौरान मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की जिला संयोजक शबाना शेख चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग पर पलटवार करते हुए कहा सैनिकों की शहादत बेकार नहीं जाएगी इसका बदला लिया जाएगा ।
इसी कड़ी में करणी सेना के प्रतीक लोगो ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा हम चीनी सामानों का सम्पूर्ण बहिष्कार करते हैं । करणी सेना अयोध्या एवं मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के सैकड़ों कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने कहा कि जिस तरीके से चीनी सैनिकों ने यह कायराना हरकत व विश्वासघात किया है इसका खामियाजा उनको भुगतना पड़ेगा। पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ हैं और हम आशा करते हैं कि जिस तरीके से चीनी सैनिकों ने हमारे 20 सैनिकों को शहीद किया है उनके विरुद्ध जवाबी कार्यवाही की जाए। इस अवसर पर करणी सेना अयोध्या एवं मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Post