Tue. Jun 18th, 2024

गाजियाबाद में हुए पत्रकार की सरेआम हत्या से आक्रोशित पत्रकारों ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री से सम्बोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी सिद्धार्थनगर को सौपा

blank By vijay kumar mishra Jul23,2020

ब्रेकिंग-सिद्धार्थनगर
दिनाँक-22-07-020

सिद्धार्थनगर – से विजयकुमारमिश्र की रिपोर्ट
न्यूज़17 इंडिया चीफ एडिटर

गाजियाबाद में हुए पत्रकार की सरेआम हत्या से आक्रोशित पत्रकारों ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री से सम्बोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी सिद्धार्थनगर को सौपाblank blank

*प्रदेश सरकार का फरमान था कि पत्रकार की सुरक्षा के लिए हर कदम उठाए प्रशासन*

पत्रकार को चौथी स्तम्भ का दर्जा मिला है फिर भी आए दिन पत्रकारों के साथ घटना बढ़ती जा रही है । ऐसे में निष्पक्ष पत्रकारिता कैसे होगी जब कलम के सिपाही सुरक्षित नही है। ऐसी दशा में यह मांग सिद्धार्थ वेब प्रेस क्लब के पत्रकारों के तरफ से की गई है कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिया जाये।

यदि इसी तरह आये दिन पत्रकारो पर हमले होते रहे तो हम सभी पत्रकार इस तरह की घटना पर आंदोलन करने पर विवश होंगे

सिद्धार्थनगर के पत्रकारों ने पीड़ित पत्रकार परिवार को न्याय दिलाने एवं आर्थिक सहयोग व सुरक्षा प्रदान करने के लिए प्रदेश सरकार के द्वारा सुनिश्चित कराया जाय।ताकि इस तरह की घटना दुबारा किसी पत्रकार के साथ न हो। इस दुःखद घटना की हम सभी पत्रकार घोर निंदा करते हैं।

ज्ञापन देने से पहले सभी लोगो ने मृतक पत्रकार के प्रति शोक-सम्बेदना प्रकट करते हुए इश्वेर से प्रार्थना किये और उस पबित्र आत्मा के प्रति भावपूर्ण श्रद्धांजलि……….

ज्ञापन देते समय अविनाश कुमार, विजय कुमार मिश्रा,प्रदीपकुमार, मनोज पासवान,सत्य प्रकाश, अनन्त कुमार मिश्रा,नफीस सलमान, फिरोज,रामू शर्मा, आदि तमाम पत्रकार साथी उपस्थित रहे।

Related Post