Thu. Jun 13th, 2024

जालीदार टोपी लगा कर इफ्तार पार्टी करने वालों को आज #अब्बाजान शब्द सांप्रदायिक लग रहा है !! – बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी

blank By vijay kumar mishra Sep12,2021

बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को नसीहत दी कि आज अब्बाजान

जालीदार टोपी लगा कर इफ्तार पार्टी करने वालों को आज #अब्बाजान शब्द सांप्रदायिक लग रहा है ! – बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी

blank

शब्द पर उनको इतनी चिढ़ है जबकि सच्चाई यह है कि सत्ता में रहते हुए सरकारी आवासों में जालीदार टोपी लगा कर इफ्तार पार्टी करने वालों को आज #अब्बाजान शब्द सांप्रदायिक लग रहा है!

सत्ता में रहते हुए मुसलमानों को वोट बैंक बनकर अपना बैंक बैलेंस ठीक करने वाले #अब्बाजान सम्बोधन से इतना तिलमिला क्यों रहे हैं ?

लेकिन आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने आज सबका साथ सबका विकाश और सबका विश्वाश के कार्य को आगे बढ़ाया है बीजेपी की सरकार ने किसी के साथ कोई भेदभाव नही किया है। आज उसी विकाश की मुहिम को लेकर हम सब आगे बढ़ रहे हैं। हाँ ये बात और है कि पूर्ववती सरकारों में मुस्लमामनो को वोट बैंक मन जाता था लेकिन आज प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार सभी वर्ग के समुदाय को एक साथ आगे ले जाने का कार्य किया है। जिसका परिणाम है कि लोग आज बीजेपी की सरकार से खुश है।आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश में पूर्ण बहुमत की योगीजी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है।

Related Post