Thu. Jun 13th, 2024

बृजमनगंज कस्बे में 06 कोरोना पोजिटिव मिलने पर प्रशासन ने 500 मीटर की दायरे में किया हाटस्पाट घोषित

blank By vijay kumar mishra Jul14,2020

बृजमनगंज/महराजगंज-

बृजमनगंज कस्बे में 06 कोरोना पोजिटिव मिलने पर प्रशासन ने 500 मीटर की दायरे में किया हाटस्पाट घोषितblank

महराजगंज क़े बृजमनगंज कस्बे मे 06 कोरोना पोजिटिव मिलने से पूरे कस्बे सहित आसपास के लोगों में कोरोना संक्रमण फैलने के डर से प्रशासन द्वारा 24 जुलाई तक हाट स्पाट घोषित कर पूरी तरह से लाक डाऊन कर दिया गया है।
सोमवार की शाम में उप- जिलाधिकारी फरेन्दा राजेश कुमार जायसवाल व सीओ फरेन्दा अशोक मिश्र ने घोषित हाट स्पाट बृजमनगंज कस्बे का निरिक्षण करते हुए बताया कि एक ही परिवार के 06 कोरोना पोजिटिव हो जाने से पूरे कस्बे को 24 जलाई तक लाक डाऊन किया जा रहा है।पूरे कस्बे में किसी भी प्रकार की कोई दुकान नही खुलेगी।केवल दवा की दुकान सुबह 07 बजे से 11 बजे दोपहर तक एवं बैंक को सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए खोल सकते हैं। हाट स्पाट कस्बे में दवा,राशन व सब्जी की होम डिलीवरी की इजाजत है। इसके साथ कस्बे के मेन रोड को राहगीरों के लिये खुला रखा जायेगा। इसके अलावा किसी को भी घर से बाहर निकलने की इजाजत नही होगा।अगर कोई भी हाट स्पाट में लाक डाऊन का उलंघन करते हुए पाया जायेगा तो उसके खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही की जायेगी।
थानाध्यक्ष संजय दूबे की पुलिस टीम ने पूरे कस्बे में हाट स्पाट के दायरे में 24 जुलाई तक लाक डाऊन के दौरान सभी प्रकार की दुकानो को बंद रखने की सूचना माईक द्वारा एनाउंसमेंट करवा दिया गया है ।

Related Post