Wed. Jun 12th, 2024

बेसिक शिक्षा मंत्री ने कहा इटवा को हर विकास की गति सुसज्जित करना, मेरी पहली प्राथमिकता।

blank By vijay kumar mishra Jun29,2020

ब्रेकिंग/इटवा
सिद्धार्थनगर29-06-020

बेसिक शिक्षा मंत्री ने कहा इटवा को हर विकास की गति सुसज्जित करना, मेरी पहली प्राथमिकता।blank blank blank

इटवा/सिद्धार्थनगर———
उत्तर प्रदेश योगी सरकार के बेसिक शिक्षा मंत्री डॉo सतीश द्विवेदी ने अपने विधानसभा क्षेत्र इटवा के मुड़िला नानकार में पूर्वांचल विकास निधि से उन्होंने ₹ 35 लाख 6 हजार की लागत से बने पिच रोड देकर उन क्षेत्रीय गांवों को जोड़ने में मददगार साबित हो रहा है। उन्होंने गोपाल तिवारी के घर से होते हुए काली माता जी के स्थान तक सीoसीo रोड और पुलिया निर्माण कार्य का लोकार्पण भी किया।

इस दौरान उन्होंने विशुनपुर सैनी में इटवा नगर पंचायत कार्यालय का उद्घाटन किया और बेशिक शिक्षा मंत्री डॉ सतीश द्विवेदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नये नगर पंचायत बन जाने से इटवा क्षेत्र के विकास में जो कमी रह गई थी वह कमी अब दूर हो जायेगी हर लोगों को विकास से जोड़ने का काम सरकार कर रही है और इटवा को हर विकास की गति सुसज्जित करना, मेरा प्राथमिकता उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए उद्घाटन के अवसर पर यह बातें कही।

इस अवसर पर मौजूद ब्लाक प्रमुख खुनियांव मनोज मौर्या, इटवा ईओ विकास जायसवाल, मंत्री जी के पीए किशन जायसवाल, गोपाल तिवारी, लवकुश तिवारी, कृष्णदेव तिवारी, गंगाराम तिवारी, संतोष तिवारी, राकेश त्रिपाठी आदि लोग मौजूद रहे।

Related Post