Thu. Jun 13th, 2024

सिद्धार्थनगर :- जिलाधिकारी ने बाढ़ से प्रभावित विभिन्न गांवो का निरीक्षण कर संबंधित को दिए आवश्यक निर्देश

blank By vijay kumar mishra Aug20,2021

सिद्धार्थनगर 19 अगस्त 2021

सिद्धार्थनगर :- जिलाधिकारी ने बाढ़ से प्रभावित विभिन्न गांवो का निरीक्षण कर संबंधित को दिए आवश्यक निर्देशblank blank blank blank

जनपद में बाढ़ के दृष्टिगत जिलाधिकारी दीपक मीणा द्वारा तहसील डुमरियागंज/इटवा, विकास खण्ड भनवापुर में राप्ती नदी से आयी बाढ़ से प्रभावित ग्राम तरहर, धनौरा, बिजौरा, गंगापुर, मनिकौरा आदि विभिन्न गांवो का निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी दीपक मीणा ने संबधित उपजिलाधिकारी तथा तहसीलदार को बाढ़ प्रभावित गांवों में मोटरवोट तथा नाव की व्यवस्था कराने को निर्देश दिया गया। इसके साथ ही पूरी तरह से पानी से घिरे गांवो को मैरूण्ड घोषित करने का भी निर्देश दिया।

जिलाधिकारी ने बाढ़ प्रभावित ग्रामवासियों को राहत सामग्री उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी दीपक मीणा द्वारा बाढ़ प्रभावित ग्रामवासियों से वार्ता की गयी। जिलाधिकारी ने ग्रामवासियों को आश्वस्त कराया कि शासन/प्रशासन द्वारा हर सम्भव राहत सामग्री/सुविधा दी जायेगी….

जिलाधिकारी दीपक मीणा ने उपजिलाधिकारी को निर्देश दिया कि बाढ़ शरणालयों में आवश्यक सामग्री की कमी नही होनी चाहिए। इसके साथ ही संबधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया गया।

Related Post