Tue. Jun 18th, 2024

फटा फट ख़बरें……..देश की

blank By vijay kumar mishra Aug4,2020
ब्रेकिंग न्यूज़/फटा फट ख़बरें……
दिनाँक-04/08-020

फटा फट ख़बरें……..देेेश की

➡दिल्ली- दिल्ली सरकार ने औपचारिक आदेश जारी किया, सभी तरह की हुक्का पर बैन-दिल्ली सरकार, हर्बल हुक्का,वाटर पाइप अन्य हुक्का यंत्रों पर रोक, होटल, रेस्टोरेंट, खाने की दुकान पर इस्तेमाल पर रोक, पब और डिस्को पर भी इस्तेमाल पर तत्काल रोक, सभी सार्वजनिक स्थानों पर इस्तेमाल से रोक।

➡दिल्ली- कर्नाटक के पूर्व CM सिद्धारमैया को कोरोना, सिद्धारमैया ने मिलने वालों से अपील की, मिलने वालों को क्वारंटीन की सलाह दी, डॉक्टर की सलाह पर भर्ती हुआ हूं-सिद्धारमैया

➡लखनऊ- PM मोदी का मिनट 2 मिनट कार्यक्रम, अयोध्या में तीन घंटे रहेंगे पीएम मोदी, 9.35 बजे कल दिल्ली से लखनऊ रवाना होंगे, 10.35 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पर लैंडिंग, 10.40 बजे हेलिकॉप्टर से अयोध्या जाएंगे, 11.30 बजे साकेत कॉलेज हेलीपैड पर लैंडिंग, 11.40 बजे हनुमानगढ़ी में दर्शन करेंगे PM, 12 बजे रामजन्मभूमि परिसर पहुंचेंगे PM, 10 मिनट रामलला के दर्शन करेंगे पीएम, 12.15 बजे परिसर में पारिजात लगाएंगे, 12.30 बजे भूमिपूजन कार्यक्रम का शुभारंभ, 12.40 बजे मंदिर की आधारशिला रखेंगे PM, 2.05 बजे साकेत कॉलेज जाएंगे PM मोदी, 2.20 बजे लखनऊ के लिए उड़ेगा हेलिकॉप्टर।

➡लखनऊ- बिल्डर जीतू चावला ने एक और ठगी की, चावला ने कैंसर मरीज के साथ ठगी की, प्रॉपर्टी के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी, चावला के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, 2 FIR के बाद भी चावला पर एक्शन नहीं, खुलेआम ठगी कर रहा है जीतू चावला, बिना प्रॉपर्टी के ही प्रॉपर्टी बेचने में माहिर, ज्यादातर व्यापारी समाज के लोगों को ठगा।

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश की आज की बड़ी खबर, विकास दुबे मामले से जुड़ी बड़ी खबर, चौहान कमीशन ने इंक्वायरी शुरू की, लखनऊ में कमीशन की आज पहली बैठक, आयोग सदस्यों का परिचय,रूपरेखा बनेगी, जांच कमीशन के चेयरमैन,सदस्यों की बैठक, विकास दुबे घटनाक्रम के पहलुओं की जांच।

➡आजमगढ़- घाघरा नदी पर रिंग रोड टूटने का मामला, अधिशाषी अभियंता पर कोई कार्रवाई नहीं, एसई दीपक कुमार मौके से फरार, बंधा टूटने के बाद एसई हुआ फरार, मोबाइल स्विच ऑफ कर फरार हुआ एसई, डीएम-एसपी टूटे हुए बंधे पर मौजूद रहे, इलाके में राहत सामग्री, लंच पैकेट बांटे, बाढ़ अधिकारी जिम्मेदारी छोड़ कर फरार, दर्जनों गावों के हजारों परिवार हुए प्रभावित, रिंग बांध में कई दिनों से हो रहा था रिसाव, सूचना के बाद भी नहीं कराई मरम्मत, झूठी रिपोर्ट देकर गुमराह करता रहा एसई।

➡हरदोई- नहर में डूबे दोनों भाइयों की तलाश जारी, कल ऐंचामऊ पुल पर हुआ था हादसा, बाइक सवार 3 लोग नहर में गिरे थे, पुल टूटे होने की वजह से हुआ था हादसा, एक युवक नहर से बाहर आ गया था, पहले भी हो चुके हैं ऐसे कई हादसे।

➡हरदोई- जिले में 3 दिन में 3 हत्याकांड हुए, बर्थ-डे पार्टी में विवाद में युवक की हत्या, पचदेवरा इलाके में गैंगस्टर ने की फायरिंग, गोली मारकर दूसरे गैंगेस्टर की हत्या की, अतरौली इलाके में शराबी बेटे ने हत्या की, पिता की लाठी से पीट-पीटकर की हत्या।

➡फिरोजाबाद- घर के बाहर खड़ी कार चोरी, चोरी आहट पर मालिक मौके पर पहुंचा, मालिक के सामने चोर कार लेकर फरार, कार लेकर भागते वीडियो वायरल, उत्तर थाने के विभव नगर का मामला।

➡उन्नाव- SHO असोहा सुरेंद्र राही निलंबित, मुंशी अनिल को भी निलंबित किया, बिना सूचना लखनऊ जाने पर कार्रवाई, 6 सिपाहियों को किया लाइन हाजिर, ड्यूटी से नदारद मिले थे सभी सिपाही।

➡बलिया- शराबी युवक ने लगाई छत से छलांग, पत्नी से विवाद के बाद छत से कूदा, नाली में गिरकर युवक की मौके पर मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बांसडीह थाने के बांसडीह वार्ड-2 की घटना।

➡बागपत- मामूली कहासुनी में दो पक्षों में मारपीट, दोनों पक्षों में मारपीट और पथराव, मारपीट में कई लोग घायल,अस्पताल रेफर, बागपत के झंकार वाली गली का मामला।

➡अम्बेडकरनगर- तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार 3 लोगों की मौत, टक्कर के बाद कार समेत चालक फरार, अकबरपुर के जलालपुर बाईपास की घटना।

➡अयोध्या- राम मंदिर आंदोलन के पुरोधा का पूजन, रामचंद्र परमहंस दास की समाधि पर हवन, भूमि पूजन को लेकर संतों ने किया हवन, स्वर्गीय परमहंस दास को दी श्रद्धांजलि, ‘भव्य मंदिर निर्माण ही सच्ची श्रद्धांजलि’

➡फिरोजाबाद- कब्र से निकाला गया युवक का शव, युवक की संदिग्ध हालत में हुई थी मौत, परिजनों ने लगाया था हत्या का आरोप, नगर मजिस्ट्रटे के आदेश पर हुई कार्रवाई, शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, थाना उत्तर के गंगानगर का मामला।

➡कानपुर- शराब के नशे में दबंगों ने किया हमला, धारदार हथियार से परिवार पर किया हमला, घर में सो रहे परिवार पर किया हमला, परिवार में 2 महिलाओं समेत 6 घायल, 2 गम्भीर हालत में कानपुर हैलट रेफर, चौबेपुर थाने का मरखरा गांव का मामला।

➡हरदोई- गैस सिलेंडर लीक होने से लगी आग, आग में महिला गंभीर रूप से झुलसी, गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती, हरपालपुर थाने के इकनौरा गांव की घटना।

➡आगरा- शराब के नशे में शराबियों में मारपीट, जुआ खेलने के दौरान हुई मारपीट, एक युवक गंभीर रूप से घायल, घायल युवक पहुंचा थाने, कराया गया मेडिकल, जैतपुर थाने के मुकुटपुरा गांव का मामला।

➡हरदोई- जमीनी विवाद में 2 पक्षों में पथराव, दोनों पक्ष से 3 लोग घायल, गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर, हरपालपुर थाने के तिथिगांव की घटना।

➡उन्नाव- एसपी ने 7 दरोगाओं के कार्यक्षेत्र बदले, अपराध रोकने में नाकाम होने पर कार्रवार्ई, तत्काल प्रभाव से एसपी ने आदेश किया जारी।

(लखनऊ से न्यूज़ 17 इंडिया संवाददाता राजन द्विवेदी की रिपोर्ट———)

Related Post