Thu. Jun 13th, 2024

बीजेपी सरकार के खिलाफ सपाईयों ने किया प्रदर्शन राज्यपाल के नाम संबोधित 13 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन संबंधित उप जिलाधिकारी को सौपा

blank By vijay kumar mishra Sep21,2020

बीजेपी सरकार के खिलाफ सपाईयों ने किया प्रदर्शन राज्यपाल के नाम संबोधित 13 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन संबंधित उप जिलाधिकारी को सौपाblank

मुख्यालय/सिद्धार्थनगर:-प्रदेश की भाजपा सरकारके जनविरोधी नीतियों, कोरोना संकट काल में स्वास्थ्य सुविधाओं में व्याप्त भ्रष्टाचार, अनियमितता, बेरोजगारी समेत किसान विरोधी बिल के विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने सोमवार को सभी तहसील मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम संबोधित 13 सूत्रीय मांगों ज्ञापन संबंधित उप जिलाधिकारी को सौपा।

सदर विधानसभा क्षेत्र के सपाईयों का हुजूम समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय से जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक लाल जी यादव व पूर्व विधायक विजय पासवान के अगुवाई में नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट की तरफ कूच किया।

जिलाध्यक्ष लालजी व पूर्व विधायक विजय पासवान ने कहा कि योगी सरकार से किसान, मजदूर, नौजवान, व्यापारी, छात्र, महिलाएं, अल्पसंख्यक सभी बदहाल है, लूट, हत्या, डकैती, अपहरण, ब्लात्कार की घटनाएं बढ़ गई है, महिलाओं एवं मासूम बच्चियों से दुष्कर्म घटनाएं आम बात हो गई हैं जिसे रोक पाने में यह सरकार बिफल साबित हो गई है अपनी साख बचाने के लिए बीजेपी सरकार के खिलाफ सपाईयों ने फूंका बिगुल ।

सिद्धार्थनगर, प्रदेश की भाजपा सरकार के जनविरोधी नीतियों, कोरोना संकट काल में स्वास्थ्य सुविधाओं में व्याप्त भ्रष्टाचार, अनियमितता, बेरोजगारी समेत किसान विरोधी बिल के विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने सोमवार को सभी तहसील मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम संबोधित 13 सूत्रीय मांगों ज्ञापन संबंधित उप जिलाधिकारी को सौपा।

सदर विधानसभा क्षेत्र के सपाईयों का हुजूम समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय से जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक लाल जी यादव व पूर्व विधायक विजय पासवान के अगुवाई में नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट की तरफ कूच किया।

जिलाध्यक्ष लालजी व पूर्व विधायक विजय पासवान ने कहा कि योगी सरकार अपनी साख बचाने के लिए विपक्ष खासकर सपा नेता आजम खान एवं उनके परिजनों के साथ सपाई कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न करने पर उतारू है। यह सरकार जब सरकारी नौकरी नहीं दे पा रही है। उल्टे अब नये नौकरी को संविदा करने पर तुली है जिसका समाजवादी पार्टी इसका विरोध करती है।

मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र गोरखपुर से लेकर प्रदेश के सभी जिलों में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गये हैं। वह ताबड़तोड़ घटनाओं को अंजाम दे रहे है जिसके कारण आम जनता अपने को असुरक्षित महसूस कर रही है। प्रदेश की जनता बीजेपी सरकार से अब ऊब चुकी है इसे उखाड़ फेंकने के लिए सपा के सिपाही अभी से जुट जाए।

(न्यूज़ 17 इंडिया चीफ एडिटर विजयकुमारमिश्र)

Related Post