Thu. Jun 13th, 2024

अपनादल राष्ट्रिय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

blank By vijay kumar mishra Jul28,2020

ब्रेकिंग न्यूज़/लखनऊ
दिनाँक-28-07-020

अपनादल राष्ट्रिय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से कार्यकर्ताओं को किया संबोधितblank

लखनऊ – 2022 विधानसभा चुनाव एवम पंचायत चुनाव के लिए अभी से जुटे कार्यकर्ता :- अनुप्रिया पटेल-

अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एंव सांसद अनुप्रिया पटेल ने अभी तीन दिन पहले ही जिले की कार्यकारिणी की घोषणा की थी और उसके तुरंत बाद ही कल जनपद की समीक्षा वर्चुअल मीटिंग के द्वारा किया। जिसमे विधायक चौधरी अमर सिंह, युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष हेमन्त चौधरी, जिलाध्यक्ष आत्माराम पटेल और जनपद के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहें। 4 घंटे चली लंबी बैठक में अनुप्रिया पटेल ने जनपद के विधानसभा से लेकर जिले के सभी पदाधिकारियों से एक एक करके उनका हालचाल लिया और संगठन को मजबूत करने के लिए जरूरी दिशा निर्देश भी दिए। उन्होंने पंचायत चुनाव के तैयारी की समीक्षा के साथ – साथ 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए भी दिशा निर्देश दिये।

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि बहुत कम समय में जनपद में पार्टी ने मजबूत स्थिति बनाई है लेकिन अभी हमे यहां और काम करने की जरूरत है। अनुप्रिया पटेल ने जिस तरह से सभी पदाधिकारियों से एक एक करके बात किया उससे सभी पदाधिकारी बेहद प्रफुल्लित दिखे। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचने के लिए उन्होंने सभी पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं को एहतियात बरतने के लिए कहा।
प्रदेश अध्यक्ष डा0 जमुना प्रसाद सरोज ने सभी पदाधिकारियों को संगठन को विस्तार देने के लिए विस्तार से बताया। बैठक में विधायक चौधरी अमर सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि संगठन सर्वोपरि है किसी भी कार्यकर्ता के मान सम्मान को ठेस नही पहुचने देंगे मैं सभी कार्यकर्ताओं की ढाल बनकर चलूंगा।

बैठक को युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष हेमन्त चौधरी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से जनपद में युवा जुड़ रहें है वो आने वाले समय के लिए बड़ा संकेत दें रहें है। उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा भरवाए गए आईटी वालिण्टियर फॉर्म को जिले के सात हजार युवाओं ने भर कर साफ साफ संदेश दें दिया है कि यहां के युवाओं का भविष्य अपना दल (एस) में सुरक्षित है। जिलाध्यक्ष आत्माराम पटेल ने कहा कि जल्द ही नई कार्यकारिणी को और विस्तार देंगे।

Related Post