Thu. Jun 13th, 2024

CMO ने की सम्मानित जनता से अपील कोरोना संदिग्ध व्यक्ति/साँस फूलना,सर्दी,जुकाम,बुखार जैसे लक्षणों से संक्रणमित व्यक्ति दिखे तो तुरन्त 8795388625 पर सुचना दें।

blank By vijay kumar mishra Jun18,2020

सिद्धार्थनगर 18 जून 2020

CMO ने की सम्मानित जनता से अपील कोरोना संदिग्ध व्यक्ति/साँस फूलना,सर्दी,जुकाम,बुखार जैसे लक्षणों से संक्रणमित व्यक्ति दिखे तो तुरन्त 8795388625 पर सुचना दें।blank

जनपद में कोविड-19 से संक्रमित सभी व्यक्तियों का समुदाय विस्तार नही पाया गया है। क्वांरटाइन एवं समस्त जांच इत्यादि से नियंत्रित करने की प्रबल कोशिश की गयी है। तत्क्रम में जनपद के समस्त सम्मानित नागरिकों से मेरी यह करबद्ध अपील है कि अपने घर, आस-पास तथा किसी भी व्यक्ति/व्यक्तियों को सर्दी, जुकाम, बुखार, खांसी एवं सांस फूलने की समस्या का पता चले, भले ही वह व्यक्ति कही बाहर गया हो अथवा नही, तत्काल मोबाइन नम्बर-8795388625 (जिला सर्विंलास अधिकारी, सिद्धार्थनगर) पर सूचित करे जिससे सम्न्धित व्यक्ति को तत्काल चिकित्सीय सुविधा प्रदान की जा सके तथा जनपद में कोरोना का सक्रंमण को रोकने अथवा बढ़ने पर नियंत्रण किया जा सके। संज्ञान में आया है कि उपरोक्त बीमारी से ग्रसित लोग झोलाछाप चिकित्सकों से अपना इलाज करवा रहे है जो बेहद ही खतरनाक है, कृपया इससे बचे तथा झोलाछाप चिकित्सकों के विरूद्ध कार्यवाही हेतु अधोहस्ताक्षरी को अवगत कराये। उपरोक्त कार्य में आपका सहयोग परम आवश्यक है।
उक्त आशय की जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 सीमा राय ने अपनी एक विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।

Related Post