Thu. Jun 13th, 2024

उ0प्र0- बलिया / बाढ़ प्रभावित गांवों में एनडीआरएफ टीम ने कैबिनेट मंत्री उपेंद्र तिवारी के साथ राहत सामग्री वितरित कर बाढ़ क्षेत्रों का किया दौरा…

blank By vijay kumar mishra Aug14,2021

उ0प्र0- बलिया / बाढ़ प्रभावित गांवों में एनडीआरएफ टीम ने कैबिनेट मंत्री उपेंद्र तिवारी के साथ राहत सामग्री वितरित कर बाढ़ क्षेत्रों का किया दौरा…..blank blank blank blank

News 17 india.in-14/08/2021

बलिया जिले में कैबिनेट मंत्री उपेंद्र तिवारी (पंचायती राज और खेल यूपी सरकार) के साथ एनडीआरएफ टीम ने सदर तहसील, बलिया के बाढ़ संभावित क्षेत्रों का दौरा किया एवं सुरक्षा इंतजामों का जायजा लिया। बताते चलें कि गंगा और घाघरा नदी के लगातार बढ़ते जलस्तर को ध्यान में रखते हुए, एनडीआरएफ टीम ने कैबिनेट मंत्री उपेंद्र तिवारी (पंचायती राज और खेल यूपी सरकार) व जिला प्रशासन की संयुक्त टीम ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों यानी बैरिया ,रामपुर चित ,मठिया ,कोटे मझरिया के क्षेत्रों में राहत सामग्री का वितरण किया।

साथ में कैबिनेट मंत्री उपेंद्र तिवारी (पंचायती राज और खेल यूपी सरकार) और साथ में प्रशासनिक अधिकारी भी एनडीआरएफ की टीम के साथ बाढ़ प्रभावित गाँव का जायजा लेने गये हुए थे। वहां पर कैबिनेट मंत्री ने बाढ़ प्रभावित गांव के लोगों से उनके समस्या से रूबरू हुए और राहत सामग्री वितरित की, जो जलजमाव के कारण डूबा हुआ था।

सदर तहसील के अधिकारियों के साथ टीम कमांडर निरीक्षक डी.पी.चंद्रा के नेतृत्व में प्रभावित गांवों का दौरा किया। यह सभी गांव में हर साल गंगा नदी के बाढ़ की वजह से अत्यधिक प्रभावित रहते है।

Related Post