Wed. Jun 12th, 2024

जिलाधिकारी सिद्धार्थनगर की अध्यक्षता में जिला स्तरीय उद्योग बन्धु/व्यापार मण्डल की बैठक अम्बेडकर सभागार में हुई संपन्न

blank By vijay kumar mishra Aug10,2020

ब्रेकिंग न्यूज़ /सिद्धार्थनगर
दिनाँक-10 अगस्त 2020

जिलाधिकारी सिद्धार्थनगर की अध्यक्षता में जिला स्तरीय उद्योग बन्धु/व्यापार मण्डल की बैठक अम्बेडकर सभागार में हुई संपन्नblank blank

जिला स्तरीय उद्योग बन्धु/व्यापार मण्डल की बैठक जिलाधिकारी दीपक मीणा की अध्यक्षता में अम्बेडकर सभागार में सम्पन्न हुई। जिलाधिकारी दीपक मीणा द्वारा पिछली बैठक की कार्यवृत्ति की समीक्षा की गयी। व्यापार मण्डल की बैठक के दौरान व्यापारियों के समस्याओं के संबध में जानकारी प्राप्त की गई। जिलाधिकारी ने सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि आप लोग व्यापारियों की समस्याओं का समय से निस्तारण कराना सुनिश्चित करें। तथा जिलाधिकारी ने लीड बैक अधिकारी को निर्देश दिया कि व्यापारियों के जो भी लोन के प्रकरण है उन्हें निस्तारित कराया जाये तथा व्यापारियों को परेशान न करें। जिलाधिकारी ने लीड बैंक अधिकारी को यह भी निर्देश दिया कि भारत सरकार/ उ0प्र0 सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं के0सी0सी0, मुद्रा लोन तथा अन्य योजनाओं के संबध में पंपलेट आदि के माध्यम से व्यापारियों व अन्य लोगों को जागरूक करें। जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियन्ता विद्युत को व्यापारियों की समस्याओं को जल्द से जल्द निस्तारण करने का निर्देश दिया गया।

इस बैठक में उपरोक्त के अतिरिक्त उपायुक्त उद्योग दयाशंकर सरोज, लीड बैंक अधिकारी ओम प्रकाश अग्रहरि तथा व्यापारियों आदि की उपस्थिति रही।

(न्यूज़ 17 इंडिया चीफ एडिटर विजय कुमार मिश्र की रिपोर्ट—–)

Related Post