Thu. Jun 13th, 2024

मिशन 2022-उ0प्र0 आगामी विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत अपना दल एस का लक्ष्य / वन बूथ-टेन यूथ…

blank By vijay kumar mishra Aug25,2021

मिशन 2022-उ0प्र0 आगामी विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत अपना दल एस का लक्ष्य / वन बूथ-टेन यूथ…blank blank

जातिगत जनगणना समय की जरूरत: डॉ. राघवेन्द्र प्रताप..

सिद्धार्थनगर, 25 अगस्त 2021

News 17 india edited in chif vijay kumar mishra….

मिशन 2022- अपना दल एस का वन बूथ-टेन यूथ का लक्ष्य…आज स्थानीय विकास भवन के सभागार में सांगठनिक कार्यों की समीक्षा बैठक हुई,जिसमे अपना दल एस के राष्ट्रीय सचिव डॉ. राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि जातिगत जनगणना समय की जरूरत है। ताकि देश मे अलग अलग जातियों की सही संख्या का पता चल सके। डॉ. सिंह बुधवार को स्थानीय विकास भवन के सभागार में सांगठनिक कार्यों की समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहे थे। डॉ. सिंह पूर्वी उत्तर प्रदेश के सांगठनिक प्रभारी हैं।

उन्होंने उपस्थित पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि मिशन 2022 के मद्देनजर पार्टी ने संगठन की कमियों को ठीक करने का काम शुरू कर दिया है। पार्टी का लक्ष्य है कि हर बूथ पर कम से कम 10 सक्रिय कार्यकर्ता तैयार किया जाएं। पूर्वी जोन के अंतर्गत 25 जिलों में 24 जुलाई को सन्त रविदास नगर भदोही जनपद से समीक्षा बैठक शुरू हुई थी। इसका समापन 25 अगस्त को सिद्धार्थनगर जनपद में हुआ। इन बैठकों की रिपोर्ट राष्ट्रीय नेतृत्व को प्रेषित की जाएगी।

राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने कहा कि विधानसभा चुनाव बिल्कुल करीब है। इसकी तैयारी में हम सभी को अभी से जुट जाना है।उन्होंने जिला,विधानसभा और जोन के पदाधिकारियों से कहा कि 12 सितम्बर तक बूथ स्तर तक की कमेटियों का गठन जरूरी है। क्योंकि चुनाव जीतने के लिए बूथ जीतना आवश्यक है। पटेल ने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय वाणिज्य उद्योग राज्य मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल द्वारा उठाये जा रहे सामाजिक न्याय के मुद्दे के व्यापक प्रचार प्रसार पर जोर दिया। प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय वाणिज्य व उद्योग राज्य मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल केंद्र में पिछड़ा वर्ग के कल्याण के लिए अलग मंत्रालय के गठन की मांग लगातार कर रही हैं। हमारी अपनी पार्टी 2021 की जनगणना को जातिवार कराने की पक्षधर है।
सह प्रभारी राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य मुन्नर प्रजापति ने कहा कि जब तक बूथ स्तर पर हम मजबूत नहीं होंगे, हमको चुनाव में सफलता नहीं मिलेगी। आप सबी निर्धारित तय समय में बूथ स्तर तक के संगठन तैयार कर लें। हर जिले में संगठन की समीक्षा का कार्य चल रहा है। इसका मुख्य उद्देश्य सांगठनिक कमियों को सुधार करना है।

उपटोकत बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष आत्माराम पटेल तथा संचालन विधि मंच के जिलाध्यक्ष शेषमणि प्रजापति ने किया, बैठक में युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष हेमन्त चौधरी, महिला मंच की जिलाध्यक्ष अंजली चौधरी, जिला उपाध्यक्ष कन्हैया प्रसाद, युवा मंच के जिलाध्यक्ष विनय जायसवाल सहित सभी विधानसभा व जोन अध्यक्ष उपस्थित थे।

निवेदक:
राजेश पटेल, राष्ट्रीय प्रवक्ता अपना दल एस मो0 न0- 09471500080 , 07909081514

Related Post