Wed. Jun 12th, 2024

विपक्ष के मुद्दाविहीन आरोपों का बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने ट्वीट कर दिया करार जवाब

blank By vijay kumar mishra Sep12,2021

लखनऊ-11/09/2021

विपक्ष के मुद्दाविहीन आरोपों का बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने ट्वीट कर दिया करार जवाब

लखनऊ – मशहूर अखबार के विज्ञापन के आधार पर विपक्ष को एक मुद्दा मिला था. उस अखबार @इंडियन एक्सप्रेस (@IndianExpress) ने स्वयं स्पष्टीकरण करके स्वीकार किया है कि अखबार के मार्केटिंग विभाग की चूक के कारण यह विज्ञापन गलती से एक छपा है ,उन्होंने स्वीकार किया है कि वैसे भी हम विज्ञापन में उतने पारंगत नहीं हैं जितने की #आप हैं

बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने विपक्ष को एक ट्वीट कर करारा जवाब देते हुए कहा कि आज उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथजी की सरकार ने प्रदेश में ऐसे मापदण्ड गढ़ने का कार्य किया है,आज हमे किसी दूसरे राज्य के चित्र दिखाने की जरूरत नही है। उत्तरप्रदेश के चित्र आज देश और दुनियां में छा रहे हैं। आज लोग उत्तरप्रदेश में बड़ी संख्या में पूंजी निवेश कर रहे हैं। लोगो का आज प्रदेश की योगीजी की सरकार के प्रति विश्वाश बढ़ा है।

उत्तरप्रदेश की योगी सरकार ने कोरोना नियंत्रण का बॉर्डर हो या आज किसानों के हित के लिए समर्पित सरकार का निर्णय हो.आज लोगो के लिए एक माडेल बने. उत्तरप्रदेश में जिस तरह से गुंडा माफियाओं का एकक्षत्र राज्य था आज वही प्रदेश कानून व्यवस्था को सुदृढ करने का कार्य किया है उसी को देखकर आज देश के तमाम राज्य उसको फॉलो करने का कार्य कर रहे हैं।

उत्तरप्रदेश को किसी दूसरे राज्य के विज्ञापन की जरूरत नही है विपक्ष इसके आधार पर उत्तरप्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार को बदनाम करने का प्रयाश बन्द करे।

Related Post